Sunday, June 23

श्वेता-अभिषेक में बराबर बंटेगी अमिताभ बच्चन की करीब 3000 करोड़ रुपए की संपत्ति

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 02 दिसंबर। बिग बी अमिताभ बच्चन और उनकी संपत्ति आजकल सोशल मीडिया पर टैंड कर रही है। हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में खुलासा किया कि उनकी करीब 3000 करोड़ की संपत्ति उनके दो बच्चों 43 वर्षीय बेटे अभिषेक और 45 वर्षीय बेटी श्वेता के चीच समान रूप से विभाजित की जाएगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने संपत्ति बंटवारे को लेकर 5 साल पहले 2017 में एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि मेरे मरने के बाद जो प्रॉपर्टी पीछे छोड़ जाऊंगा वो मेरे बेटे और बेटी में बराबर बंटेगी। इसमें उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय का जिक्र नहीं किया था। अब एक्टर का ये पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर यह खबर जोरों पर थी कि अमिताभ और उनकी पत्नी जया ने अपना जुहू का बंगला “प्रतीक्षा” बेटी श्वेता को उपहार में दिया है।

श्वेता की शादी एस्कॉर्ट्स इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक निखिल नंदा से हुई है। दस्तावेजों में दिखाया गया है कि दोनों प्लॉट विठ्ठल नगर को-ऑप्रेटिव च हाऊसिंग सोसायटी लिमिटेड का हिस्सा हैं। इनके मुताबिक ये गिफ्ट देने वाले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं और यह श्वेता नंदा को दिया गया है। वैसे तो बिग बी के पास प्रतीक्षा के अलावा जलसा, बत्स और जनक जैसे घर भी हैं। उनकी बेटी श्वेता नंदा पिछले लंबे समय से दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में अपने पति निखिल नंदा से दूर अपने पेरेंट्स के साथ रह रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो अपने बच्चों के बड़े होने के बाद श्वेता नंदा खुद का करियर बनाना चाहती थी, क्योंकि वो एक डिजाइनर और ऑथर हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply