Monday, December 4

पिता की घिनौनी हरकत से क्षुब्ध होकर बेटी ने फांसी लगाकर दी जान, मरने से पहले लिखा तीन पेज का सुसाइड नोट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 22 सितंबर (प्र)। जिस पिता को बेटी अपना हीरो मानती थी, उसी ने बेटी के साथ घिनौनी हरकत कर की। पिता की इस हरकत को बेटी बर्दाश्त न कर सकी है और तीन पेज का सुसाइड नोट लिखकर अपना दर्द बयां किया। इसके बाद बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, लाडली बेटी की मौत से मां सदमे में है।
मृतक की मां के मुताबिक, उसे पुत्री का तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपने साथ हुई सभी घटनाओं के बारे में लिखा है। उसने अपनी मौत का कारण अपने पिता द्वारा किए गए गलत व घिनौनी हरकतों को बताया है। महिला का कहना है कि पति की गलत हरकतों के कारण ही पुत्री ने आत्मघाती कदम उठाया।
महिला ने बताया कि उसने पुत्री की इंग्लिश की कॉपी से उसके सुसाइड नोट का मिलान कराया। जिससे पता चला कि सुसाइड नोट उसकी पुत्री ने ही लिखा है। महिला ने तहरीर के साथ हस्तलेख विशेषज्ञ की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी संलग्न की है।
कंकरखेड़ा पुलिस ने इस मामले में महज आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है, जबकि छात्रा ने तीन पेज के सुसाइड नोट में अपने साथ हुई सभी घटनाओं का जिक्र किया है। इसके बाद भी पुलिस ने धारा 306 में ही रिपोर्ट दर्ज की।
एयरफोर्स में तैनात एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ कई बार घिनौना कृत्य किया। जिससे क्षुब्ध होकर बेटी ने आत्मघाती कदम उठाया। पुत्री की मौत के बाद आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कंकरखेड़ा निवासी महिला का पति एयरफोर्स में है। उसकी पोस्टिंग फिलहाल राजस्थान के जेसलमेर में है। आरोप है कि पति काफी समय से पुत्री के साथ गलत काम करता आ रहा था। इसकी शिकायत पुत्री ने कई बार की। उसने पति के गलत का काम का विरोध किया तो वह मां-बेटी के साथ मारपीट करता था।
बताया गया कि पिता के घिनौने कृत्य से उनकी बेटी डिप्रेशन में आ गई। उसने पुत्री को काफी समझाया, लेकिन वह पिता की घिनौनी हरकत के कारण हमेशा गुमसुम रहने लगी। किसी से बात भी नहीं करती थी।
महिला का कहना है कि बीती 22 अगस्त को वह किसी कार्य से घर से बाहर गई थी। घर में पुत्री अकेली थी। वह वापस लौटी तो पुत्री पंखे पर रस्सी के फंदे से लटकी थी। उसे तत्काल सैनिक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान 31 अगस्त को उसकी मौत हो गई।

Share.

About Author

Leave A Reply