Friday, April 19

फॉर्म हाउस पर सो रहे तीन युवकों पर हमला, दो की मौत एक घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

अमरोहा 11 अक्टूबर। अमरोहा में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया. यहां फॉर्म हाऊस पर दो दोस्त और एक अन्य युवक सो रहे थे. रात के वक्त दो बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया. इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक की हालत नाजुक है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला अमरोहा के गजरौला थाना इलाके के गुलालपुर गांव का है. यहां खादर इलाके में फॉर्म हाउस में दो लोगों की हत्या हो जाने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और मुरादाबाद के डीआईजी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है, पुलिस को आशंका है कि मामला जमीनी विवाद के चलते रंजिश का हो सकता है.

बीते सोमवार की रात दो दोस्त अनिरुद्ध सिंह और रतनपाल सिंह भाटी अपने फॉर्म हाउस पर सोए हुए थे. वहीं पर एक नौकर भी सो रहा था. आधी रात को अज्ञात हथियारबंद बदमाश फॉर्म हाउस में दाखिल हुए और दोनों दोस्तों की हत्या कर दी. बीच-बचाव करने आए नौकर जीत सिंह पर भी जानलेवा हमला किया. घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. मंगलवार की सुबह जब दूधिया दूध देने के लिए फॉर्म हाउस पर आया तो चारपाई पर खून से लथपथ पड़े तीन लोगों के देख सन्न रह गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह और मुरादाबाद इलाके के डीआईजी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फिर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में छानबीन की जा रही है. अमरोहा के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. प्रारंभिक जानकारी के आधार पर जमीनी रंजिश के चलते हत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

Share.

About Author

Leave A Reply