Sunday, April 14

खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में पांच दोस्तों समेत 6 लोगों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

भिवानी 11 अक्टूबर। हरियाणा के भिवानी जिले में दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, भिवानी-बहल मार्ग पर गांव सेरला के नजदीक एक बलेनो कार खडे़ तूडे़ से भरे ट्रक में टकरा गई। हादसे में बलेनो कार में सवार सभी पांच दोस्तों की मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक के सहायक की भी दर्दनाक मौत हो गई है।

गत देर रात को गाड़ी में सवार छह युवक गांव सेरला की तरफ से आ रहे थे और कार की स्पीड बहुत हाई थी। इसी दौरान दूसरी गाड़ी को बचाने के चलते बलेनो कार खड़े हुए ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
गाड़ी में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। जिस दौरान तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई उस समय ट्रक ड्राइवर का सहायक पीछे से रस्सियां ठीक कर रहा था। हादसे में उसकी भी मौक पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। देर रात्रि हुए हादसे में मृतकों की पहचान बुढ़ेडा वासी नसीब उर्फ मोलड़, विकास महला, लाडियावाली वासी प्रदीप,रवि इंदीवाली तथा जितेंद्र हैं। मृतक ट्रक सहायक यूपी का बताया जा रहा है।

दुर्घटनाग्रस्त हुई कार ओबरा से बहल की ओर आ रही थी, जबकि गांव शेरला के नजदीक तूडे़ से भरा ट्रक खड़ा था। कार ने पीछे से टक्कर मारी। हादसे की सूचना लगते ही सिवानी के डीएसपी जय भगवान, एसएचओ बहल सुमित कुमार श्योराण व सिवानी थाना के प्रभारी सुखवीर जाखड़ मौके पर पहुंचे और घायल दो युवकों लोगों को इलाज के लिए भिवानी अस्पताल भेजा।

Share.

About Author

Leave A Reply