Friday, April 12

मेवला फ्लाईओवर के नीचे गल्ला आढ़ती से लूटपाट का प्रयास

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 02 अक्टूबर (प्र)। मेवला फ्लाईओवर के नीचे स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने 58 वर्षीय आढ़ती श्याम अग्रवाल से लूटपाट का प्रयास किया। पीछे से आ रहे व्यापारी नीरज के शोर मचाने पर बदमाश गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
पीड़ित व्यापारी ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। वहीं, संयुक्त व्यापार संघ के सरदार दलजीत सिंह व अन्य व्यापारियों ने घटना पर रोष जताया और आढ़ती के आवास पर काफी देर तक हंगामा किया। बाद में यहां पुलिस ने व्यापारियों को समझाकर शांत किया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली रोड निवासी तेजपाल एन्क्लेव निवासी श्याम अग्रवाल कोटला बाजार में गल्ला आढ़ती हैं श्याम अग्रवाल रविवार शाम साढ़े सात बजे वह स्कूटी पर से निकले।

बताया जा रहा है कि उनके बैग में लाखों रुपये थे जब वह मेवला फ्लाईओवर के नीचे पहुंचे तो पीछे से स्कूटी सवार तीन बदमाश आए बदमाशों ने टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और पिस्टल दिखाकर व्यापारी का बैग लूटने का प्रयास किया। इसी दौरान पीछे से आ रहे अन्य व्यापारी नीरज के शोर मचाने पर बदमाश हवाई फायरिंग कर सरस्वती लोक की ओर फरार हो गए। घायल आढ़ती श्याम ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आढ़ती के पैर और कंधे में चोट लगी है। उन्हें बागपत रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply