Friday, March 1

औरैया पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉज से आधा दर्जन युवक और युवतियां गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

औरैया 11 अक्टूबर। सदर कोतवाली पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिला व लॉज के मालिक समेत छह लोगों को पकड़ा है। साथ ही वहां से एक नाबालिग को बरामद किया है। उसने बताया कि उसके पिता ही उसका शोषण करते थे। बाद में उसे देह व्यापार में धकेल दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग को कानपुर नगर स्थित बालिका सुधार गृह भेजा गया है। जबकि अन्य आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

एसपी चारू निगम ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के सामने सेक्‍स रैकेट चलने की जानकारी कई दिन से मिल रही थी। सोमवार रात जानकारी पर पुलिस ने मंडी के सामने स्थित सूर्या लॉज में छापा मारा। इस दौरान इटावा थाना बकेवर क्षेत्र के कुनैठा व वर्तमान में कोतवाली क्षेत्र के समरतपुर गांव में किराये के मकान में रह रही देवी उर्फ संध्या, कोतवाली क्षेत्र के समरतपुर गांव स्थित गोपाल धर्म कांटा के पास रहने वाली मिथलेस, जालौन थाना सिरसा कलार क्षेत्र के टिकरी गांव निवासी सोनम, लाज के मालिक ठठराई मुहल्ला निवासी राजीव उर्फ रज्जन तिवारी, कोतवाली क्षेत्र के पाखरपुर गांव निवासी रघुराज, जालौन के उरई कोतवाली के इंद्रानगर निवासी लॉज को लीज पर लेने वाले मनोज को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके अलावा पुलिस ने वहां से एक किशोरी को बरामद किया।

पूछताछ में उसने बताया कि मिथलेस, संध्या व सोनम ग्राहक को बुला कर उसके पास भेजकर गलत काम करवाते थे। यह भी बताया गया कि पिता ने उसका कई बार शोषण किया। किशोरी ने बताया कि पास में एक मकान में चल रहे लाज में पकड़ी गईं महिलाएं उसे ले जाती थीं। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एसपी ने बताया कि किशोरी को बालिका सुधार गृह कानपुर भेज गया है। जबकि आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। पकड़े गए आरोपित के मोबाइल फोन में कई राजनीतिक लोगों के फोटो मिले हैं। इसके अलावा पुलिस अफसरों के साथ की फोटो हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply