Sunday, July 21

गर्ल्स हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से कूदी बीटेक की छात्रा, सुसाइट नोट में लिखा…

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुरादाबाद 24 नवंबर । मुरादाबाद की तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीटेक की एक छात्र सुसाइड नोट लिखने के बाद गर्ल्स हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से कूद गई। नाजुक हालत में उसे आईसीयू में एडमिट किया गया है। जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत के बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्रों की सहेलियों के मुताबिक उसने सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें छात्रा ने लिखा कि सॉरी मम्मी पापा, मैं मरना नहीं चाहती थी.. ।

पुलिस का कहना है कि बिहार के मधुबनी जिले में नगनिया निवासी बीस वर्षीय छात्रा टीएमयू से बीटेक (मैकेनिकल इंजीनियरिंग) की पढ़ाई कर रही थी। वह टीएमयू परिसर में बने ओल्ड गर्ल्स हॉस्टल में ही रहती थी। शुक्रवार को छात्रा हॉस्टल से साढ़े नौ बजे पेपर देने के लिए कॉलेज में पहुंची। फिर लगभग साढ़े ग्यारह बजे पेपर खत्म होने के बाद करूणा हॉस्टल के कमरे में अपनी सहेली के साथ थी। करुणा की सहेली के मुताबिक वह दोनों एक गिफ्ट खोल ही रही थी। तभी अचानक करुणा वहां से चली गयी और फिर यूनिवर्सिटी की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। छात्रा के छलांग लगाने के बाद कैम्पस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में करुणा को गंभीर हालत में टीएमयू कैम्पस में ही बने अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर छात्रा को आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

वहीं करुणा की सहेली का कहना है कि करुणा ने एक सुसाइट नोट लिखा था। जिसमें उसने लिखा कि सॉरी मम्मी पापा, मैं मरना नहीं चाहती थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस घटना के बारे में छात्रा की सहपाठियों से पूछताछ कर रही है। हादसा कैसे हुआ, इसके पीछे क्या वजह है, पुलिस इसका पता लगाने में जुटी हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply