Friday, March 1

लाखों रुपये से भरा बैग सड़क पर पड़ा मिला,चिकन सेंटर संचालक ने वापस लौटाया

Pinterest LinkedIn Tumblr +

खतौली 19 दिसंबर। सड़क पर गिरा लाखों रुपयों से भरा बैग चिकन सेंटर संचालक ने वापस लौटा कर ईमानदारी की मिसाल कायम की है। खतौली ग्रामीण क्षेत्र भूड़ निवासी आज़ाद अंसारी जानसठ रोड़ स्थित शुगर मिल गेट के पास चिकन सेंटर चलाता है।
बताया गया कि गत दोपहर आज़ाद ने अपनी दुकान के आगे लावारिस पड़े बैग को उठाकर खोला तो, बैग में पांच पांच सौ रुपयों की गड्डी भरी देखकर उसकी हैरत का ठिकाना नहीं रहा। लाखों रुपयों से भरा बैग सड़क पर पड़ा मिलने की बात से आज़ाद अंसारी के अपने आस पास के दुकानदारों को अवगत कराते ही इसकी दुकान पर भीड़ जमा हो गई।
बताया गया कि आज़ाद अंसारी ने नोटों से भरे बैग की विडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके कुछ देर बाद ही कोतवाली पुलिस ने नोटों से भरा बैग अपने कब्जे में लेकर इसके असली मालिक की तलाश शुरू कर दी।

बताया गया कि बदहवास हालत में आज़ाद अंसारी की दुकान पर पहुंचे एक व्यक्ति ने बैग पर अपना दावा ठोक दिया। नोटों से भरा बैग त्रिवेणी चीनी मिल द्वारा संचालित खुशहाली बाज़ार के पैट्रोल पंप का कैश था। सोमवार की दोपहर पैट्रोल पंप का मुनीम संदीप चार लाख का कैश बैंक में जमा कराने जा रहा था। इस दौरान बाईक से नोटों से भरा बैग सड़क पर गिर गया। बैंक पहुंचकर नोटों से भरा बैग गायब देख संदीप के होश फाख्ता हो गए। बदहवास संदीप नोटों से भरे बैग की तलाश में इधर उधर भटक रहा था। इस दौरान सोशल मीडिया पर नोटों से भरा बैग आजाद अंसारी के हाथ लगने की खबर मिलते ही बदहवास संदीप इसकी दुकान पर पहुंच गया।
बताया गया कि पुलिस ने तस्दीक करके नोटों से भरा बैग संदीप को सौंप दिया। जिसके बाद संदीप ने नोटों से भरा बैग वापस मिलने के लिए आजाद अंसारी का आभार व्यक्त किया। सभी ने आज़ाद अंसारी की भूरि भूरि प्रशंसा की।

Share.

About Author

Leave A Reply