Monday, April 15

शिक्षक नेता चौधरी नरेशपाल समर्थकों सहित लोकदल में शामिल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 19 दिसंबर (प्र)। मवाना हस्तिनापुर रोड स्थित लोकदल कार्यालय में सोमवार को कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहा। क्षेत्र के जाने माने शिक्षक नेता चौधरी नरेशपाल अपने समर्थकों सहित लोकदल में शामिल हुए। वहीं, रालोद नेता लोकेश सिरोही ने भी लोकदल का दामन थामा पार्टी महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह ने सभी को सदस्यता दिलाई। साथ ही सभी ने मिलकर स्व चौधरी चरण सिंह की जयंती धूमधाम से मनाने और भारत सरकार से भारत रत्न दिलाने का संकल्प लिया।

लोस चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। लोकदल के कुनबे में बढ़ोत्तरी के कम में सोमवार को शिक्षक नेता चौधरी नरेशपाल, रालोद नेता लोकेश सिरोही, सचिन भोला गुर्जर, कपिल चौधरी आदि ने बड़ी संख्या में लोकदल ज्वाइन की। पार्टी महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। चौधरी नरेशपाल ने कहा कि स्व. चौधरी चरण सिंह ने लोकदल की स्थापना की थी। आजतक लोकदल चौधरी साहब की नीतियों पर चल रही है। जिससे प्रभावित होकर उनका झुकाव लोकदल की ओर हुआ है। चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि लोकदल किसान, मजदूर, शोषितों और युवाओं की पार्टी है। आज किसान की हालत किसी से छिपी नहीं है। किसान खेत में रहता है और किसान का बेटा सीमा पर डटा रहता है।

किसान युवाओं के हर मुद्दे को लोकदल पुरजोर तरीके से उठाएगी। पार्टी ने भारत सरकार से स्व. चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने की मांग उठाई है, जिसे सरकार को हर हाल में पूरा करना होगा। सरकार को उनकी मांग पूरी करनी होगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 23 दिसंबर को स्व. चौधरी साहब की जयंती पर क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता बस, कार, ट्रैक्टरों से दिल्ली के किसान घाट पर पहुंचेंगे। सभी ने जयंती कार्यक्रम भव्य तरीके से मनाने का संकल्प लिया। इस दौरान सागर देशवाल, प्रिंस कुमार, गौरव चौधरी, सोनू कुमार, सुमित धनकर, प्रमोद शर्मा, चौधरी नरेशपाल, विजेंद्र सिंह बहसूमा, यूसुफ जैदी, संदीप कुमार अभिषेक चौधरी, कमल कुमार, विकास कुमार, अंकुर खेड़ी, आशीष अहलावत दौराला आदि मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply