Sunday, April 14

बीबीए के छात्र की गोली मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड को लेकर दो गुटों में हुआ था विवाद

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 12 दिसंबर (प्र)। मेरठ में आज बीबीए के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने तमंचे से पेट में गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर युवक फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण घायल छात्र कार्तिक को सुभारती अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा कर दिया। हत्या का कारण गर्लफ्रेंड का विवाद बताया जा रहा है।

रोहटा गांव निवासी रालोद नेता प्रवीण कुमार का 22 वर्षीय पुत्र कार्तिक आइआइएमटी यूनिवर्सिटी गंगानगर में बीबीए का छात्र था। स्वजन ने बताया कि मंगलवार दोपहर को वह गांव से बाइक पर सवार होकर पास के ही गांव चिंदौड़ी में किसी मित्र से मिलने गया था। घर वापस लौटते समय अट्टा गांव के बाहरी छोर पर विवाह मंडप के पास पहले से खड़े बाइक सवार तीन युवकों ने कार्तिक को रोक लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपितों ने कुछ देर छात्र से बातचीत की। किसी बात आरोपितों ने छात्र से मारपीट करनी शुरू कर दी। छात्र अचानक जान बचाने को भागा तो आरोपितों ने तमंचे से गोली चला दी। छात्र की छाती में गोली लगने से वह मौके पर ही जमीन पर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके ओर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपित हमलावर मौके से तमंचे लहराते हुए कल्याणपुर गांव की तरफ फरार हो गए। वहीं, छात्र की हत्या की सूचना गांव में लगते ही रोष फैल गया। ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई और आरोपितों जी गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। वहीं, पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में आरोपित भदौड़ा गांव के बताए जा रहे है।

Share.

About Author

Leave A Reply