Friday, July 19

ट्रॉली में पीछे से घुसी बाइक, खेत से घर जा रहे 3 भाइयों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मालपुरा 19 अक्टूबर। राजस्थान के टोंक में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें तीन चचेरे भाइयों की मौत हो गई है, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह घटना उस वक्त हुई जब चलती ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से एक बाइक टकरा गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मालपुरा (टोंक) अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीन युवकों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

यह घटना मालपुरा थाना क्षेत्र में टोरड़ी और अंबापुरा के बीच मंगलवार रात को हुई थी। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। इस घटना को लेकर मालपुरा थाना प्रभारी भागीरथ सिंह ने बताया कि टोरड़ी निवासी शंकर (22) पुत्र गोपाल कहार, अजय (19) पुत्र पप्पू कहार, गणेश (20) पुत्र नोरत कहार और भवानी शंकर (15) पुत्र कालू कर देर रात को मालपुरा क्षेत्र के खेत में से ट्रैक्टर-ट्रॉली में मूंगफली का छिलका (चारा) भरकर मोटरसाइकिल से गांव आ रहे थे। इस बीच ट्रैक्टर-ट्रॉली के आगे अचानक गाय के आ जाने से ड्रॉइवर ने ब्रेक लगा दिए और पीछे से आ रही बाइक इससे टकरा गई।

हादसा रात करीब तीन बजे हुआ। राहगीरों द्वारा हादसे की सूचना मिलने पर मालपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को मालपुरा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां, डॉक्टर ने शंकर, अजेय और गणेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल भवानी शंकर को मालपुरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसकी भी हालत गंभीर होने से आज अल सुबह करीब 4 बजे जयपुर रेफर कर दिया गया। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

Share.

About Author

Leave A Reply