Sunday, June 23

मवाना रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 11 दिसंबर (प्र)। मेरठ के मवाना रोड एनएच-119 पर देररात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गंपरिजनों के मुताबिक बाइक सवार बागपत से भांजी की गोदभराई कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था। गानगर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंचौली थाना क्षेत्र के कस्तला गांव निवासी (50) ॠषिपाल पुत्र नत्थू गांव के पास ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक ऋषिपाल शादीशुदा था, परंतु कोई संतान नहीं थी। छोटे भाई के अनुसार बागपत के जिमाना गांव में उनकी बहन है। रविवार को भांजी का गोदभाराई का कार्यक्रम था। जिसमें ऋषिपाल व अन्य लोग बाइकों से वहां गए थे। रात में सभी कस्तला गांव लौट रहे थे। तभी सलारपुर गांव के पास परिवार के अन्य लोग आगे निकल गए, जबकि ऋषिपाल पीछे रह गया। उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने से ऋषिपाल बुरी तरह घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने डायल-112 को सूचना दी। पुलिस घायल को सूर्य अस्पताल लेकर पहुंची। वहां डॉक्टरों ने ऋषिपाल को मृत घोषित कर दिया। गंगानगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply