Friday, March 1

दहेज में मिली कार से दूल्हे ने दो को रौंदा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बस्ती 11 दिसंबर। बस्ती में दूल्हे ने दहेज में मिली कार से दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में घायल दोनों युवकों की अयोध्या में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दूल्हे के साथ उसके 3 दोस्त भी कार में मौजूद थे। दूल्हा कार को काफी तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था। जिससे ये हादसा हुआ। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

गोण्डा जनपद के उदई गांव के सूरज कुमार की शादी शनिवार को थी। उसकी बरात गोरखपुर गई थी। रविवार को उधर से लौटते समय शादी में मिली कार खुद सूरज लेकर आ रहा था। फोरलेन पर परशुरामपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के पास दिन में करीब दो बजे अचानक कार अनियंत्रित हो गई। जो ठेले पर टेंट का सामान लादकर किनारे खेड़े केशवपुर निवासी 60 वर्षीय घुरहू पुत्र छोटेलाल व 17 वर्षीय लाल बहादुर पुत्र केशव प्रसाद को रौंदते हुए आंगनबाड़ी केंद्र की दीवार से जा टकरायी। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी घघौवा सर्वेश कुमार ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या पहुंचाया। जहां दोनों घायलों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं कार में सवार अन्य चार लोगों को दूसरे वाहन से भेजा गया। बताया जा रहा है कि उक्त कार 10 दिन पहले शादी में मिली थी।

कार की चपेट में आकर जान गंवाने वाले लाल बहादुर की मां की शनिवार को तेरहवीं थी। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। 14 दिन पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई थी। शनिवार को तेरहवीं के लिए टेंट हाउस से सामान आया था। रविवार को दोपहर वह गांव के घुरहू का ठेला बुलाकर वही सामान पहुंचाने जा रहा था। घटना स्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों सड़क पार करने के लिए खड़े थे।

Share.

About Author

Leave A Reply