Thursday, May 30

बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने हवाई फायरिंग से बाजार में फैलाई दहशत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 16 अक्टूबर (प्र)। मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र में सोमवार को मुख्य बाजार में दोपहर के समय दहशत फैलाई। यहां आधा दर्जन बाइकों पर सवार होकर आए हथियारबंद दस से ज्यादा युवकों ने गाली गलौच करते हुए हवाई फायरिंग की और जमकर आतंक मचाया। कुछ ही दूरी पर खड़ी थाना पुलिस को देख सभी युवक अपनी बाइकों को वापस मोड़ कर पूठ की ओर फरार हो गए। व्यापारियों ने आनन-फानन में अपने प्रतिष्ठान के शटर डालने शुरू कर दिए। हालांकि बाद में बाइक सवार तीन युवकों की पहचान करते हुए फल विक्रेता ने चौकी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बताते चले कि कुछ दिन पहले गांव के मुख्य बाजार में स्तिथ फल विक्रेताओं की फल की खरीददारी को लेकर तीन युवकों से कहा सुनी हो गई थी, जिसमें ये युवक फल विक्रेता को बाद में आकर भुगत लेने की धमकी देकर चले गए थे।हवाई फायरिंग से बाजार में जहां सनसनी फैल गई। वहीं अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया।

आरोप है, कि वे तीनों युवक सोमवार को हथियारों से लैस होकर अपने दर्जन भर युवकों के साथ आधा दर्जन बाइकों पर सवार होकर फल विक्रेता की दुकान के सामने आकर कुछ देर के लिए रुक गए और गाली गलौज करते हुए धमकी देने लगे कि जिसमें हिम्मत है, वह अब हमारे सामने बोलकर दिखाए। जिंदा नही बच पाएगा और अपनी बाईकों को धीरे-धीरे चलाते हुए। खुलेआम हाथो में लिए तमंचों से आधा राउंड फायरिंग करते हुए बड़ौत की ओर जाने लगे। इस दौरान बाड़म गांव को जाने वाले रास्ते पर सामने पुलिस की जीप खड़ी दिखाई पड़ी, जिसे देख सभी ने अपनी बाईक को पूठ की ओर मोड़ ली और फरार हो गए।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जानकारी जुटाती तो युवक काफी दूर निकल चुके थे। हालाकि बाद में पुलिस ने उनका पीछा भी किया लेकिन वह हत्थे नही चढ़े। सभी बाइक सवार युवक हाथो में लाठी,डंडे, फावड़े, फरसे, चाकू, सरियों व तमंचों से लैस बताए गए हैं।
गांव रोहटा निवासी फल विक्रेताओ ने रोहटा चौकी पर जाकर पुलिस को तीन युवकों को पहचाने की बात बताते हुए दर्जन भर युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply