Wednesday, June 12

पदक विजेता खिलाड़ियों को चौधरी जयंत सिंह ने किया सम्मानित, भाजपा नेताओं पर साधा जमकर निशाना

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 16 अक्टूबर (प्र)। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज एशियन गेम्स में पदक प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया। सबसे पहले वह सुबह 11 बजे पहले रुड़की रोड स्थित एकता नगर में कांस्य पदक विजेता किरण बालियान के यहां पहुंचे और किरण बालियान को सम्मानित किया और उनके परिवार से मिले। इस दौरान उनके साथ रालोद जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, पूर्व मंत्री मेराजुददीन, पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे। इसके बाद वह पारूल चौधरी के गांव इकलौता में पहुंचकर उनका सम्मान किया। यहां आयोजित समारोह को संबोधित किया।

रालोद के मुखिया जयंत चौधरी ने केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने के बयान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा जनता की पंचायत न करके पहले घर में पंचायत करें कि क्या करना है? सरकार इनकी है जनप्रतिनिधि इनके हैं। यही बात कहकर जीतकर आए, 10 साल बाद हिसाब नहीं देना चाह रहें हैं।

कहा कि एनडीए के घटक दलों पर भी सवाल पूछो? क्या राजस्थान में उनको बीजेपी सीट देगी? दुष्यंत चौटाला हरियाणा सरकार में शामिल हैं क्या उन्हें भी बीजेपी जगह देगी। कहा कि मैं खेलों के लिए सौ प्रतिशत सांसद निधि दूंगा।
इकलौता गाव में पहुंचे जयंत चौधरी ने पारुल चौधरी का घर जाकर सम्मान किया। इसके बाद पारुल और उनके परिजन घर से उन्हें अपने साथ मंच पर लाये और सम्मान किया। जयंत चोधरी ने कहा कि खेल प्रतिभा को आगे बढ़ाना है। भराला गांव में स्टेडियम के लिए 10-20 या 25 लाख की जरूरत है तो वह देने को तैयार हैं।

कहा कि जहां-जहां खिलाड़ी मेडल लेंगे वहां लोक दल पार्टी जाएगी और उनका सम्मान करेगी। सरकार ने उत्तर प्रदेश को कम बजट दिया है, जबकि गुजरात को ज्यादा बजट दिया है। यूपी ने मेडल जीते हैं अच्छी बात है लेकिन अभी और भी आगे मेडल जीतने की जरूरत है। अभी यूपी से आगे महाराष्ट्र-हरियाणा-पंजाब है। उन्होंने कहा कि आने वाला दौर बहुत खराब है। युवाओं के लिए अच्छा समय नहीं है। नौकरियां खत्म होती जा रही हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply