Sunday, June 23

भाजपा की पहले ही चरण में फिल्म फ्लॉप, हम आए तो खत्म करेंगे अग्निवीर योजना: अखिलेश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 20 अप्रैल (प्र)। अखिलेश यादव मेरठ में सपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा के लिए चुनावी जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा जब हवाएं तेज चलती हुई देख रहा था तो ये गुब्बारा नीचे तक आ रहा था। ये ऐसी पश्चिम में हवा चली है कि पश्चिम की हवा ने सब पलट दिया। अखिलेश ने कहा ये पलटने वाली हवा थी पहले चरण की, जो लोग दूसरे दल की फिल्म को फ्लॉप शो बोल रहे थे, पहले दिन पहले चरण मे ही भाजपा की फिल्म फ्लॉप हो गई। अब कोई इनकी घिसी पिटी कहानी नहीं सुन्ना चाहता। कोई इनके डायलॉग नहीं सुनना चाहता। ना कोई इन्हें वोट देना चाहता है।

अखिलेश यादव ने कहा कि माहौल बन गया है। यह क्रांति की धरा है। भाजपा से भी आजादी चाहती है। कहा कि यह धरती भाजपा से भी आजादी दिलाएगी। मुख्यमंत्री इतने घबराए हुए हैं कि मेरठ छोड़ने का नाम नहीं ले रहे। पता चला है कि कई बार आ चुके हैं। अभी भी मेरठ नहीं छोड़ रहे।

उन्होंने कहा कि हिसाब मांग लिया तो यूपी छोड़ना पड़ेगा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा का सफाया होगा। भाजपा वाले अब गारंटी लेकर आए हैं। यह गारंटी नहीं घंटी है। हमारे पास बाबा भीमराव आंबेडकर की संविधान की गारंटी है। हमें उसे अपनाना है। हमारी इंडिया गठबंधन की सरकार आई तो अग्निवीर योजना खत्म कर देंगे। हम पूरी नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि दस साल में भाजपा की पहचान झूठ और लूट की बन गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन काले कानून लागू किए थे, उस समय यहां के किसानों ने दिल्ली में जाकर धरना दिया था। पुलिस किसानों के ट्रैक्टरों को पकड़ लेती थी। किसान घबराया नहीं और सालों तक लड़ता रहा। किसानों के आंदोलन से घबरा कर सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने पड़े। किसान एमएसपी की कानूनी अधिकार की मांग कर रहा है, लेकिन सरकार सुन नहीं रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन के जितने पर किसानों को एमएसपी का कानूनी अधिकार दिया जाएगा। किसान खुशहाल होने पर गरीबी अपने आप मिटनी शुरू हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि परीक्षाओं के पेपर लीक होने से नौजवान निराश है। सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। पुलिस भर्ती की परीक्षा लाखों युवाओं ने दी थी। सरकार ने जान-बूझकर परीक्षा का पेपर लीक करा दिया। परीक्षा रद्द कराने को युवा सड़कों पर आ गए। सरकार को झुकना पड़ा और परीक्षा रद्द हो गई।

इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, विधायक शाहिद मंजूर, विधायक रफीक अंसारी, विधायक अतुल प्रधान, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अवनीश काजला, आआपा के अध्यक्ष अंकुश चौधरी, पूर्व विधायक योगेश वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply