Sunday, June 23

अरुण गोविल के प्रचार में उतरे सेलिब्रिटी, सोशल मीडिया पर सीता, लक्ष्मण, युधिष्ठिर, हेमा मालिनी संग कैलाश खेर कर रहे वोट की अपील

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 20 अप्रैल (प्र)। मेरठ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अरुण गोविल के चुनाव प्रचार में फिल्म जगत की हस्तियां भी उतर आई हैं। टीवी के सितारे सोशल मीडिया के जरिए अरुण गोविल के लिए मतदान अपील कर रहे हैं। रोजाना अभिनय जगत की हस्तियां अपने वीडियो संदेश भेजकर अरुण गोविल को चुनाव जिताने की अपील कर रही हैं। रामायण के सीता, लक्ष्मण के अलावा मेरठ में जन्मे गायक कैलाश खेर, मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी और गजेंद्र चौहान ने अरुण गोविल के लिए मतदान अपील की है। सोशल मीडिया पर ये मैसेज भी प्रसारित कर रहे हैं।

मशहूर गायक और मेरठ में जन्मे कैलाश खेर ने कहा, एक ऐसी महामूर्ति, ऐसी दिव्यात्मा अरुण गोविल हैं। जिन्होंने रामायण में प्रभु श्रीराम के पात्र को ऐसा जिया कि आज उनके जीवन को हम राममय होते हुए देखते हैं। वैसे ही जीते हैं। मेरठवासियों से मेरी प्रार्थना है कि रणबांकुरों की धरती वालों अरुण गोविल को जिताइए। रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने कहा, प्रभु रामजी में अगर आपकी आस्था है, प्रभु रामजी किसी जाति विशेष के नहीं पूरे समाज के हैं। मेरे बड़े भाई समान अरुण गोविल जी जिनका अपना चरित्र भी श्रीराम जैसा है उन्हें बहुमत से जिताएं। वहीं सुनील लहरी ने कहा कि वो जल्द मेरठ आ सकते हैं। अभिनेत्री और मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा, अरुण गोविल जिन्हें हम रामायण के राम की अविस्मरणीय भूमिका के रूप में जानते हैं वो मेरठ से चुनाव लड़ रहे हैं। अरुण जी को भारी मतों से जिताकर अपना जनप्रतिनिधि बनाएं। महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गजेंद्र चौहान ने भी अरुण गोविल के लिए वीडियो मैसेज शेयर किया है। दीपिका चिखलिया ने भी अपना संदेश भेजा है कि जैसा अपना प्यार आपने अरुण गोविल जी को रामायण सीरियल में राम की भूमिका में दिया था वैसा ही प्यार उन्हें अपना सांसद बनाने के लिए भी दें। दीपिका ने आगे कहा है कि वो जल्द ही मेरठ आने वाली हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply