Tuesday, May 28

जीजा ने साले को जीने से फेंका, मौत, पैसे के लेनदेन को लेकर था विवाद

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 03 फरवरी (प्र)। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित श्यामनगर में जीजा ने रुपए के लेनदेन को लेकर साले को जीने से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया, घटना के बाद मृतक युवक के परिवार वालों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करने से इनकार कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

श्यामनगर गली नंबर 5 का रहने वाला इमरान (40) पुत्र शहाबुद्दीन ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। देर रात इमरान की मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि इमरान की उसके रिश्ते के जीजा नौशाद ने रुपए के लेनदेन के चलते जीने से धक्का देकर हत्या कर दी है।
सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची, मामले की जानकारी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी करने लगी। लेकिन मृतक के परिवार वाले पोस्टमार्टम न कराने की जिद पर अड़ गए। लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार इमरान ने गली के ही रहने वाले जीजा नौशाद से कुछ रुपए उधार लिए थे। बृहस्पतिवार को नौशाद अपने रुपए मांगने इमरान के घर पहुंच गया था, इमरान ने रुपए न होने की बात कहीं तो नौशाद ने इमरान के साथ मारपीट कर दी। इमरान को जीने से फेंक दिया था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने इमरान को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। डॉक्टरों ने उपचार के बाद इमरान को घर भेज दिया था। शुक्रवार देर रात इमरान की मौत हो गई, जिसके बाद उसके परिवार वालों में कोहराम मच गया।
लिसाड़ी गेट प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, परिवार वालों ने अभी तहरीर नहीं दी है, पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट और तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply