Saturday, July 13

ट्रांसपोर्ट व्यापारियों ने आरटीओ कार्यालय पर किया प्रदर्शन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 03 फरवरी (प्र)। आज ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मेरठ के अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट व्यापारियों ने आरटीओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया।
एआरटीओ श्रुति सिंह द्वारा आरटीओ ऑफिस में कार्य करने गए ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के मुंशी पर थाना नौचंदी में मुकदमा लिखवा दिया था जिसके लिए ट्रांसपोर्ट व्यवसायी श्रुति सिंह से मिले । गौरव शर्मा ने कहा कि ट्रांसपोर्ट व्यवसायी पर मुकदमा गलत लिखा है गया है।

श्रुति सिंह एआरटीओ द्वारा ट्रांसपोर्ट के कर्मचारियों पर मुकदमा लिखाये जाने पर ट्रांसपोर्ट में बहुत आक्रोश था। गौरव शर्मा अध्यक्ष ट्रांसपोर्टेशन ने कहा कि ट्रांसपोर्ट कार्यालय के अंदर अपना कार्य करने के लिए जाता है। ट्रांसपोर्ट के कर्मचारियों व एक ही समुदाय के लोगों पर ही मुकदमा क्यों उस बाबू पर मुकदमा क्यों नहीं जिसके साथ वह बैठा हुआ है। रूल रेगुलेशन सभी के लिए बराबर है।
ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मेरठ हमेशा से आरटीओ विभाग में दलाल राज के खिलाफ रहा है और आगे भी रहेगा। वेब ट्रांसपोर्टर को कार्य करने के लिए टैक्स noc फिटनेस आदि के लिए डेस्क की मांग की गई है, लेकिन आरटीओ ऑफिस में आज तक व्यवस्था नहीं हो पाई है। ट्रांसपोर्टर एक खिड़की से दूसरी खिड़की पर चक्कर ही काटते रहते हैं जिसके कारण मजबूरन दलालों से कार्य कराया जाता है
एआरटीओ श्रुति सिंह के व्यवहार से ट्रांसपोर्टर में आक्रोश है आरटीओ रितेश तिवारी से बात करने के बाद सोमवार को ट्रांसपोर्टर का समाधान नहीं होता तो मजबूरन बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा ।
मौके पर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मेरठ के अध्यक्ष गौरव शर्मा दीपक गांधी पंकज अनेजा, खेता सिंह, संतोष सिंह, अनीस चौधरी , रोहित कपूर सुभाष पिंकू अशोक शर्मा सुरेंद्र शर्मा अंकुर प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply