Sunday, June 23

दबे कुचले लोगों का आंदोलन है बसपा : सूरज सिंह

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 16 जनवरी (प्र)। बहुजन समाज पार्टी के मेरठ, अलीगढ़ मंडल के प्रभारी सूरज सिंह ने कहा कि पूरे देश में दबे कुचले लोगों का आंदोलन बसपा है। यह आंदोलन बसपा सुप्रीमो मायावती के नेतृत्व में पूरे देश में चलाया जा रहा है। बसपा समता मूलक समाज की स्थापना चाहती है। पार्टी की विचारधारा जनता में समन्वय, आपसी भाईचारा पैदा करना और गरीबों की आवाज बुलंद करना है सूरज सिंह सोमवार को शास्त्री नगर स्थित काशीराम पार्क में बसपा सुप्रीमो मायावती के 68वें जन्मदिन समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सूरज सिंह ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी पूरे देश में बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस समारोह के रूप में मना रही है। उन्होंने भाजपा को पाखंड और भ्रष्टाचार की पार्टी बताया समाजवादी पार्टी पर भी प्रहार करते हुए कहा कि सपा ने सरकार बनते ही दलित, पिछड़े महापुरुषों के नाम पर बनाई गई संस्थाओं व जिलों के नाम बदलने का काम किया। लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों को अपने वोट से जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि बसपा ने ओबीसी, अनुसूचित जाति जनजाति और सामान्य वर्ग के लिए काम किया है।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष शाहजहां सैफी, मोहित जाटव ने कहा कि सभी लोग बहनजी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें धर्मवीर सैनी ने कहा कि बसपा सरकार में समस्त ओबीसी जातियों को सम्मान दिया गया। इस अवसर पर ओमपाल खादर, मुरारी लाल केन, अमित शर्मा, जिला पंचायत सदस्य गोपाल प्रधान, केदारनाथ गुर्जर, कांति प्रसाद समेत काफी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply