Wednesday, May 22

बसपा नेता शाहिद अखलाक के बेटे को मिली जमानत, जल्द जेल से होगी रिहाई

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 14 अक्टूबर (प्र)। मेरठ में बसपा से पूर्व सांसद और मेयर रहे शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें दानिश अखलाक पर दिल्ली की एक हिंदू छात्रा ने अपने साथ रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इसी मामले में दानिश अखलाक जेल में था। मेरठ जिला जज ने पिछले दिनों दानिश की जमानत को खारिज कर दिया था। इसके बाद शाहिद अखलाक ने हाईकोर्ट में जमानत की अपील की थी। जिसे मंजूर कर जमानत दे दी गई है।
बताया जाता है कि दुष्कर्म पीड़िता ने दानिश के पक्ष में शपथ पत्र दे दिया है। हालांकि न्यायालय जिला जज रजत सिंह जैन ने 29 सितंबर को जमानत खारिज कर दी थी।

दिल्ली के एक प्रसिद्ध कालेज में पढ़ने वाली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने कोतवाली के गुदड़ी बाजार निवासी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। हिंदू छात्रा ने बताया कि दानिश अखलाक ने खुद को अविवाहित बताते हुए 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी।

20 अगस्त को दानिश और छात्रा दिल्ली के हौजखास स्थित एक रेस्टोरेंट में मिले। 22 अगस्त को आरोपित ने छात्रा को मेरठ बुलाया, जहां होटल का मैनेजर उसे रूम में ले गया। उसके बाद दानिश अखलाक भी रूम में पहुंचा और उसने शराब पीकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद बाथरूम में नहाते हुए अश्लील वीडियो भी बनाई।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब शुक्रवार को उसे जमानत मिली है। दरअसल, 29 सितंबर को पीड़िता ने भी आरोपित के पक्ष में अपना शपथ पत्र अदालत में दे दिया था। जमानत के कागजात आने पर जल्द ही दानिश को जेल से रिहा कर दिया जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply