Saturday, February 24

दबोचे गए चार बदमाश, हाईवे पर की थी लूट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 13 अक्टूबर (प्र)। कंकरखेड़ा पुलिस ने हाईवे पर लूट करने वाले बदमाशों के एक गिरोह का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने सभी बदमाशों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
बताया गया कि चारों बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व लिफ्ट देने के बहाने दो युवकों से तमंचे केबल पर हजारों रुपये की लूट कर ली थी। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश में जुटी थी।
पुलिस के अनुसार, गिरोह का मुखिया टैक्सी ड्राइवर है। वह अपने साथियों के साथ मिलकर लिफ्ट के बहाने राहगीरों से लूट करता था। मुख्य आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुका है। शुक्रवार को पुलिस ने चारों बदमाशों को दबोच लिया।

शामली के लिसाड़ निवासी मोहित कश्यप पुत्र सुरेंद्र कश्यप ने कुछ दिन पूर्व थाने पर तहरीर देते हुए बताया था कि वह अपने दोस्त आशीष पुत्र किरण निवासी मुजफ्फरनगर के साथ दिल्ली डीएसएलआर कैमरा खरीदने के लिए गया था।
कैमरा खरीदने के बाद दोनों युवक रोडवेज बस से परतापुर उतर गए थे। दोनों युवक बस का इंतजार कर रहे थे।
इसी बीच एक स्विफ्ट कार सवार बदमाश कमल पुत्र आनंद दोनों युवकों के पास पहुंचा था। जहां उसने लिफ्ट देने की बात कही थी। इसके बाद दोनों युवक कार में बैठ गए। कुछ दूरी पर जाने के बाद बदमाश ने अपने तीन साथियों को भी कार में बैठा लिया। कार सवार चारों बदमाशों ने दोनों युवकों को तमंचे व उस्तरा दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया था। इसके बाद दोनों युवकों से एक 60 हजार रुपये कीमत का डीएसएलआर कैमरा, दो मोबाइल व 25 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद दोनों युवकों को जिटौली कट के पास फेंककर चले गए थे। पीड़ित युवकों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी।

Share.

About Author

Leave A Reply