Saturday, April 13

छठ की खुशियां मातम में बदलीं, विवाद में 6 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखीसराय 20 नवंबर। छठ पर्व के चौथे दिन बिहार के लखीसराय में छह लोगों को गोली मार दी गई, फायरिंग की इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 2 सगे भाई शामिल हैं. घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला की है. घटना से इलाके में हडकंप मच गया है. सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचा है.बताया जा रहा है कि लखीसराय के पंजाबी मोहल्ला में छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में एक सनकी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है।

एएनआई ने लक्षीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के हवाले से बताया कि स्थानीय अधिकारियों की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि गोलीबारी के पीछे का मकसद प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। घायलों को उपचार के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमे 3 गंभीर घायलों को पटना पीएमसीएच रेफर किया है. घायलों में दोनों मृतक की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं. घटना को लेकर इलाके में तनाव बना हुआ है.

लखीसराय एसपी के मुताबिक, मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है. जिसमें आशीष चौधरी नाम का लड़का अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था, और उससे शादी करना चाहता था. लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहा था. इसी से नाराज होकर आज उसने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की. कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का विवाद हुआ था.
एसपी ने बताया कि जिस लड़की से आरोपी आशीष चौधरी प्यार करता था वो अपने परिवार के साथ सोमवार सुबह छठ घाट से अर्ध्य देकर वापस अपने घर लौट रही थी. आरोपी आशीष ने जान से मारने की नीयत से पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमे 2 सगे भाइयों राजनंदन झा और चंदन कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गोली लगने से लड़की भी गंभीर रूप से घायल हुई है. इनमें से 3 घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है.

Share.

About Author

Leave A Reply