Sunday, June 23

फेल होने पर कक्षा 8 के छात्र ने किया सुसाइड

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 27 अप्रैल (प्र)। लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित के ब्लॉक में 15 वर्ष के एक छात्रा ने कक्षा 8 में फेल होने पर सुसाइड कर लिया। छात्र का शव मकान के एक कमरे में मौजूद पंखे पर बंधे कपड़े से लटका हुआ था। सुबह देर तक छात्र कमरे से नहीं निकला जिसके बाद छात्र के परिवार वाले उसे उठाने के लिए कमरे में पहुंचे परिवार वालों ने कमरे का गेट खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद मृतक छात्रा के परिवार वालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पंखे से उतरवाकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित के ब्लॉक का रहने वाला नादिल 15 वर्ष पुत्र नोफिल लोहियानगर स्थित सत्यकाम स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ता था। पुलिस के अनुसार नादिल आठवीं क्लास में फेल हो गया था। इसी के चलते वह काफी दिन से गुमसुम रहने लगा था। परिवार वालों के अनुसार नादिल गत शुक्रवार देर रात खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने चला गया आज सुबह 11ः30 बजे भी जब नादिल रूम से बाहर नहीं निकला तो उसे उठाने के लिए पिता नोफिल उसके रूम में पहुंचे नादिल के पिता नोफिल ने जैसे ही रूम का गेट खोला तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि बेटा नादिल रूम में मौजूद पंखे पर बंधे कपड़े से लटका हुआ था। जिसके बाद मृतक छात्रा के परिवार वालों में कोहराम मच गया।

आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक छात्रा के शव को पंखे से उतरवाने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

मृतक छात्र नादिल का एक भाई और बहन है मृतक सबसे छोटा था परिवार वालों के अनुसार उसका बड़ा भाई 12वीं क्लास का छात्र है और बहन कक्षा 9 में पढ़ती है। हादसे के बाद मृतक छात्र की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।
मृतक छात्र के पिता एडवोकेट हैं और मेरठ कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। लोहियानगर थाना प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि परिवार वालों से जानकारी मिली है कि छात्र आठवीं क्लास में फेल हो गया था तभी से वह अपसेट रहने लगा था मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply