Thursday, June 13

मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- विपक्ष द्वारा दोहरा चरित्र बनाकर सनातन को किया जा रहा बदनाम

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 सितंबर (प्र)। आज शुक्रवार को दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन अवसर पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने होटल दोआब विलास में डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित चार जनपदों के महापौर एवं भाजपा पार्षदों से प्रशिक्षण शिविर में सीधे बातचीत की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां से रूबरू कराया।

उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा 33 फीसदी आरक्षण महिलाओं को दिए जाने का पार्टी व देश में महिलाओं का सम्मान बताया। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर में महापौर, पार्षद व संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ता सीखकर जा रहे हैं। जनता की समस्याओं को सुनें और उनका निदान कर उन्हें पार्टी से जोड़ें। विपक्ष द्वारा जो दोहरा चरित्र बनाकर सनातन को बदनाम किया जा रहा है उसके बारे में भी जनता को जागरूक करें।

उन्होंने कहा कि संगठन के बल पर आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। इस दौरान सतेंद्र सिसोदिया ने कहा कि पार्टी हमारी मां है और मां के लिए वचन लेकर कार्य करें ताकि लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन पर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बन सकें।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री के साथ क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, महापौर हरिकांत अहलूवालिया एवं संगठन के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply