Thursday, May 30

गलत इंजेक्‍शन ने ली लड़की की जान, शव को सरेराह बाइक पर फेंका

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मैनपुरी 29 सितंबर । उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सिस्टम की एक शर्मनाक घटना देखने को मिली। मैनपुरी के घिरोर क्षेत्र में डॉक्टर ने पहले एक किशोरी को गलत इंजेक्शन दे दिया जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं इस घटना के बाद अस्पताल के स्टाफ ने बड़ी ही बेरहमी से लड़की की लाश को अस्पताल के बाहर खड़ी एक बाइक पर रख दिया। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है।

परिजनों का आरोप है कि मैनपुरी के घिरोर क्षेत्र में डॉक्टर ने एक किशोरी को गलत इंजेक्शन लगा दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस बात की डॉक्‍टरों ने किशोरी के परिजनों को जानकारी भी नहीं दी। इतना ही नहीं मामले को छिपाने के लिए स्टाफ ने कहा कि उसकी ज्‍यादा तबीयत खराब हो गई है उसे किसी दूसरे अस्‍पताल में ले जाएं। इसके बाद डॉक्‍टर और स्‍टाफ ने किशोरी के शव को जबरन अस्‍पताल से बाहर निकाल दिया।

वहीं, अब वीडियो सामने आने के बाद सीएमओ ने अस्‍पताल का लाइसेंस निरस्‍त करके हुए उसे सील कर दिया है। डॉक्‍टर और संचालकों को तीन दिन के भीतर जरूरी दस्‍तावेजों समेत हाजिर होने को कहा है।
जानकारी के अनुसार, थाना घिरोर क्षेत्र के नगला ओय निवासी गिरीश यादव की पुत्री भारती (17) की मंगलवार को तबीयत खराब हो गई थी। मृतका की बुआ ने बताया कि भारती को मंगलवार को बुखार आ गया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को वह बिल्कुल ठीक थी लेकिन डॉक्टर के इंजेक्शन लगाते ही उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मृत्यु हो गई। मृत्यु होने के बाद डॉक्टरों ने अपनी लापरावही को छिपाने के लिए कहा कि उसकी हालत गंभीर है यहां से ले जाओ। हम कुछ नहीं कर सकते।

Share.

About Author

Leave A Reply