Sunday, April 14

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में अब संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद, भाई ने दिया नोटिस

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुजफ्फरनगर 23 दिसंबर। लोकप्रिय फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार की एक सौ करोड़ रुपये की संपत्ति के विवाद में शुक्रवार को सुनवाई हुई। अदालत ने अभिनेता की मां और प्रतिवादी सभी बहन-भाइयों को नोटिस जारी किए हैं। सिविल जज सीनियर डिवीजन में अगली सुनवाई सात मार्च को होगी।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमशुद्दीन ने 17 नवंबर 2023 को संपत्ति बंटवारे के लिए अदालत में वाद दायर किया था। वादी के अधिवक्ता खुर्शीद फारूकी ने बताया कि शुक्रवार को प्रकरण की सुनवाई सिविल जज सीनियर डिवीजन में हुई। प्रतिवादी अदालत में हाजिर नहीं हुए। अदालत की ओर से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी आठ प्रतिवादियों को नोटिस जारी किए गए हैं। एक सौ करोड़ रुपये की संपत्ति में बुढ़ाना का पैतृक मकान और 21 दुकाने हैं। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पिता जमीदार नवाबुद्दीन सिद्दीकी के इंतकाल के बाद यह विवाद शुरू हुआ।

भाइयों के बीच बुढ़ाना के पैतृक मकान और दुकानों के बंटवारे को लेकर अदालत तक बात पहुंच गई। अदालत ने सुनवाई के लिए सात मार्च की तिथि तय की है। वादी शमसुद्दीन ने वाद दायर कराया है। इसके बाद अदालत ने उनके भाई अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी माता मेहरूनिशां, भाई अयाजुद्दीन, फैजुद्दीन, माजूद्दीन, अलमासुद्दीन, मिनाजुद्दीन के अलावा बहन शामिया को नोटिस भेजे गए हैं।
बुढ़ाना में अभिनेता के परिवार की करोड़ों रुपये की बेशकीमती जमीन है। जमीन के बंटवारे को लेकर भी मनमुटाव है। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि बुढ़ाना तहसील में जमीन के बंटवारे के मामले में भी वाद दायर किया जा सकता है।

Share.

About Author

Leave A Reply