Sunday, April 14

डॉक्टर की कार रोककर चाकू से हमला, टोलकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 अक्टूबर (प्र)। मेरठ में गत शाम खतौली बाई-पास के पास युवक ने डॉक्टर की कार रोक कर चाकू से हमला कर दिया। डॉक्टर किसी तरह लहूलुहान हालत में टोल प्लाजा पर कार लेकर पहुंचे। कार से उतरते ही वह नीचे गिर गए। जिसके बाद टोल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल डॉक्टर विवेक चौधरी मुजफ्फरनगर के महिला चिकित्सालय में पोस्टेड हैं।

मूलरूप से दौराला के चिरौडी गांव निवासी डॉ. विवेक चौधरी पिछले दो साल से परिवार के साथ मोदीपुरम में रहते हैं। विवेक सरकारी चिकित्सक हैं और मुजफ्फरनगर में तैनात हैं। रविवार को वह अपनी कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर जा रहे थे।
खतौली में खतौली बाईपास पर पहुंचते ही एक युवक ने उनकी कार के अगले शीशे पर अंडा फेंककर मारा, जिस पर उन्होंने कुछ दिखाईं न देने पर कार रोक दी।

कार से उतरते ही युवक ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया और दो चाकू मारे, जिस कारण विवेक चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर कार में सवार होकर लहूलुहान हालत में मेरठ की तरफ भागे।
टोल प्लाजा पर पहुंचने के बाद कार रोककर जैसे ही वह कार से उतरे तो गिर पड़े। टोलकर्मियों ने विवेक को लहूलुहान हालत में देखा तो दौराला पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें टोल स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कंकरखेड़ा व बाद में हालत गंभीर देख मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया। हालांकि, आरोपी भाग निकला। आरोपी दौराला निवासी बताया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply