Sunday, June 23

महादेव बेटिंग ऐप मामले में श्रद्धा कपूर, हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को ईडी का समन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 06 अक्टूबर । देशभर में इस वक्त एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ( ईडी ) की ओर से लगातार कार्रवाई का दौर जारी है। अब ईडी की जांच के दायरे में बीते दिन बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया है। इसके बाद अब जांच एजेंसी ने गत दिवस महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी समन भेजा है। बता दें कि ईडी को शक है कि इस महादेव ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे दिए गए हैं। महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी ने रणबीर कपूर के बाद अब हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को समन किया। जिसके साथ टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान को भी ईडी का समन दिया गया है। सभी कलाकारों ने ईडी से उनके सामने पेश होने से पहले कुछ और समय की मांग की है। सूत्रों ने बताया की तीनों कलाकारों ने दो सप्ताह का समय और मांगा है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आने की भी खबर निकल कर सामने आई है।

बताते चले कि ईडी ने सितंबर महीने में महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले की जांच करते हुए कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर के 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है।

Share.

About Author

Leave A Reply