Sunday, June 23

चुनाव घोषित नहीं, भाजपा ने खोला कार्यालय

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 05 फरवरी (प्र)। अभी लोकसभा चुनाव की घोषणा नहीं हुई है और भाजपा ने शहर में अपना कार्यालय खोल दिया है। पार्टी चुनाव की तैयारी में विपक्ष से आगे है। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने रविवार को शास्त्रीनगर एफ-ब्लॉक में मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन किया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने 2019 में 64 सीटों पर विजय प्राप्त की थी, लेकिन इस बार पश्चिम की 14 सीटें समेत प्रदेश की सभी 80 सीटें पार्टी जीतेगी।

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा से बेहतर चेहरा, बेहतर संगठन, बेहतर कार्यकर्ता किसी के पास नही है 2019 में विपक्ष कहता था कि भाजपा ने न तो अनुच्छेद 370 हटाया और न राम मंदिर बनवाया। दूसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर बनवाया और 370 भी हटाई। उन्होंने कहा कि आप सब ज्यादा से ज्यादा वोट डलवाएं और 5 लाख वोटों से मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट को जिताएं। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा 365 दिन काम करती । एक चुनाव खत्म होते ही अगले चुनाव की तैयारी में जुट जाती है। कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने कहा कि बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। बिना जाति और धर्म देखे तीन करोड़ लोगों को आवास देने का प्रावधान किया गया है।

व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि टिकट मुझे मिले या राजेंद्र अग्रवाल को हम मेहनत करके इस बार लाखों मतों से जीत हासिल करेंगे। महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारी बहुमत के साथ पुनः भाजपा की सरकार बनेगी।

महापौर हरिकांत अहलूवालिया, जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा, हापुड़ जिलाध्यक्ष नरेश तोमर, लोकसभा प्रभारी संजय वालिया लोकसभा संयोजक कमल दत्त शर्मा आदि ने पूजा अर्चना कर कार्यालय का उद्घाटन किया। क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल, महानगर महामंत्री महेश बाली, पूर्व विधायक रविन्द्र भड़ाना, हापुड़ जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा हूण, मीडिया प्रभारी अमित शर्मा, युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अंकुर कुशवाहा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष गीता अरुण, राखी त्यागी, वर्षा कौशिक, डॉ. चरणसिंह लिसाड़ी, रवि प्रकाश, पूर्व विधायक रणवीर राणा, समय सिंह सैनी, जयवीर सिंह मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply