Thursday, June 13

आज से शहर में भारी वाहनों का प्रवेश बंद, शहर में लागू रहेगी रूट डायवर्जन की व्यवस्था

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 09 नवंबर (प्र)। दीपावली पर्व को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने शहर में रूट डायवर्जन लागू कर दिया है। ये व्यवस्था गुरुवार से 15 नंवबर तक जारी रहेगी। साथ ही बेगमपुल से हापुड़ रोड़ तथा आबूलेन मार्केट में दीपावली मेले के कारण भारी वाहनों का प्रवेश पर लोक लगा दी गई है। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि आबूलेन बाजार में सभी प्रकार के वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। बेगमपुल से खूनी पुल, भैंसाली अड्डे बेगमपुल तक सभी प्रकार के भारी वाहनों का आवागमन बंद रहेगा।

शहर में रूट डायवर्जन
मुजफ्फरनगर, हरिद्वार तथा बिजनौर की ओर से आने वाली रोडवेज बसें जादूगर चौराहे से रजबन बाजार, नैसी चौराहा, बालाजी मन्दिर से भैंसाली रोडवेज बस स्टैण्ड पर पहुंचेंगी। मुजफरनगर, हरिद्वार तथा बिजनौर की ओर से आने वाली रोडवेज बसें औघड़नाथ मन्दिर से आगे जली कोठी चौराहे से भैंसाली बस स्टैण्ड पर आएंगी। दिल्ली-गाजियाबाद से भैंसाली बस स्टैण्ड आने वाली बसें एनएच 58 से रोहटा फ्लाईओवर के नीचे से रेलवे फ्लाईओवर से भैंसाली बस स्टैण्ड पर आएंगी।

शहर में ट्रैफिक प्लान
कोआपरेटिव चौराहा से पीएल शर्मा रोड व बेगमपुल की ओर चारपहिया वाहनों पर प्रतिबंध। खैरनगर चौराहे से खैरनगर मार्केट व वैली बाजार चौराहें की और सभी वाहन प्रतिबन्धित। घंटाघर से वैली बाजार चौराहे की ओर सभी वाहन प्रतिबन्धित । ब्रहमपुरी चौराहा / प्याऊ चौराहा / शिवचौक पत्थर वालान से कबाड़ी बाजार, वैली बाजार व सर्राफा मार्केट की ओर सभी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे। शहर कोतवाली की ओर से सर्राफा मार्केट की ओर चार पहिया वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे।

भारी वाहनों के लिए रात में रूट डायवर्जन व्यवस्था
मुजफरनगर रुड़की ओर से आने वाले भारी वाहन जिन्हें गढ़ व हापुड़ की ओर जाना है, जीरो माइल चौराहे से कमिश्नर आवास से तेजगढ़ी से जा सकेंगे।
गढ़ मुरादाबाद की ओर से आने वाले भारी वाहन जिन्हें शामली व बागपत की ओर जाना है, वह तेजगढ़ी चौराहे से जेल चुंगी से होकर जा सकेंगे। बागपत की ओर जाने के लिए बिजली बम्बा बाईपास होकर जा सकेंगे। एल ब्लॉक तिराहे से हापुड़ स्टैण्ड की ओर सभी प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे।

सोहराब गेट बस स्टैंड
सोहराबगेट बस स्टैण्ड से चलने वाली रोडवेज की बसें जिन्हें भैंसाली बस स्टैण्ड पर जाना है उनको गांधी आश्रम चौराहे से हंस चौराहे की ओर डायवर्ट कर दिया जायेगा जो सूरजकुण्ड पुलिया से साकेत चौराहा होते हुए भैंसाली बस स्टैंड आएंगी।

Share.

About Author

Leave A Reply