Thursday, June 13

नकली रेगुलेटर बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, मालिक सहित चार हिरासत में

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 24 अक्टूबर (प्र)। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत किदवई नगर में चोरी छिपे नकली रेगुलेटर बनाने वाले माफिया शादाब पुत्र गफ्फार की फैक्ट्री पर मुखबिर की सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट अनिल कुमार ने लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर संग छापेमारी की। सिटी मजिस्ट्रेट की छापेमारी में फैक्ट्री में भारी मात्रा में नकली रेगुलेटर बरामद किए और मालिक सहित चार कारीगरों को भी हिरासत में ले लिया है।

सिटी मजिस्ट्रेट अनिल कुमार ने कहा कि काफी समय से फैक्ट्री संचालन किया जा रहा था और सरकारी लोगो लगाकर बाजार में नकली रेगुलेटर बनाकर सप्लाई कर रहे थे। सिटी मजिस्ट्रेट एवं लिसाड़ी गेट पुलिस द्वारा मौके से पकड़े गए चारों कारीगरों से पूछताछ करने में जुटी है।
लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि फैक्ट्री संचालक शादाब शहर से लेकर देहात क्षेत्र में गैस की रिफिलिंग करने और छुटभैया गैस की दुकान खोल कर बैठे व्यापारियों को नकली रेगुलेटर की सप्लाई कर रहा था। पुलिस को कई बैंक की पासबुक व रजिस्टरों में लेखा-जोखा मिला है।
सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि बिजली विभाग, इनकम टैक्स फायर सर्विस के अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। सभी विभागों द्वारा जांच कराई जाएगी। मौके से पुलिस ने एक दर्जन खैरात मशीन, बड़ी संख्या में बने और अधबने रेगुलेटर बरामद किया।

Share.

About Author

Leave A Reply