Thursday, May 30

मौलाना ने मदरसे के 7 छात्रों के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

जूनागढ़ 24 अक्टूबर। गुजरात के जूनागढ़ में एक मौलाना पर एक मदरसे के छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. मौलाना पर आरोप है कि उसने 7 बच्चों के साथ कुकर्म किया. मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक पीड़ित बच्चे ने आपबीती अपने घरवालों को बताया. वहीं, अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में दो अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

परिजन ने पुलिस को बताया कि बच्चा कई दिनों से ज्यादा बोल नहीं रहा था. वह सहमा रहता था. वह खाने-पीने पर भी ज्यादा ध्यान नहीं देता था. जब उससे इसका कारण पूछा गया तो वह पहले तो हिचका, लेकिर फिर जोर देने पर मौलाना की अश्लील हरकत के बारे में बताया. इसके बाद वह सीधे पुलिस गए और आरोपी के खिलाफ शिकायत की. वहीं, पीड़ित लड़के की उम्र 15 साल बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मौलाना की उम्र 25 साल बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 323, 506 और 144 और पीओसीएसओ के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि मौलाना अब तक 7 छात्रों का शारीरिक शोषण कर चुका है. मौलाना ने कथित तौर पर छात्रों को पैसों का लालच दिया या उन्हें धमकियां दी. इसके बाद उनके साथ कुकर्म किया. बताया जा रहा है कि बच्चों के साथ शारीरिक शोषण का सिलसिला पिछले साल दिवाली के बाद शुरू हुआ. मौलाना पिछले दो वर्षों से मदरसे में उर्दू पढ़ा रहा था. वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक बच्चे के परिजन ने मौलाना के खिलाफ शिकायत की है.

Share.

About Author

Leave A Reply