Wednesday, June 12

पैसे लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव और फायरिंग

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 16 अक्टूबर (प्र)। थानाक्षेत्र के खुशाल कॉलोनी में पैसे लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट घर मे घुसकर तोड़फोड़ पथराव कई राउंड फायरिंग मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर चौकी ले आई पीड़ित ने पुलिस पर पैसे लेकर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक खुशाल कॉलोनी निवासी फय्याज पुत्र इमतियाज फार्म के गद्दे का कारोबारी है श्याम नगर रोड स्थित दुकान खोल रखी है फय्याज ने बताया पास के रहने वाले दानिश इमरान सुऐब अनस व भोलू आए दिन चरस गांजा पीकर अश्लील बातें करते हैं विरोध करने पर दबंग युवक मारने पीटने पर उतारू हो जाते हैं।

फय्याज ने बताया भाई सुभान दानिश वे अनस के साथ फेरी करता है सुभान के दानिश पर कुछ पैसे बकाया है फय्याज का आरोप है के सोमवार को पैसे मांगने को लेकर सुभान व दानिश अनस के साथ कहां सुनी हो गई इसी दौरान दानिश ने अनस भोला सुऐब आधा दर्जन दबंग को बुलाकर घर में घुसकर मारपीट में तोड़फोड़ कर दी शोर शराब होने पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए।

जमकर हुआ पथराव केई राउंड फायरिंग गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई भीड़ को देख दबंग युवक मौके से फरार हो गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पिलोखड़ी चौकी ले आई वही पीड़ित ने पुलिस पर पैसे लेकर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया। इसके बाद पीड़ित ने दबंग के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की वहीं पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Share.

About Author

Leave A Reply