Saturday, June 22

आगरा के होटल में युवती से गैंगरेप, चीख सुनकर लोगों ने बचाई जान

Pinterest LinkedIn Tumblr +

आगरा 13 नवंबर। गत रात पूरा देश दीपावली के पर्व को मनाने में लीन था। पटाखों और लोगों की खुशियों की गूंज हर ओर सुनाई दे रही थी, लेकिन इसी बीच यूपी के आगरा में पटाखों की गूंज के साथ अचानक एक युवती के चीखने की आवाजें सुनाई देने लगीं। इन चीखों के सहारे जब लोग युवती के पास पहुंचे और उन्हें इसके पीछे की वजह पता चली तो हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, आगरा से बीती रात गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवती के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गैंगरेप का शिकार हुई युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया और साथ ही मौके से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पूरा मामला आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का है, जहां स्थित रिच होम स्टे होटल में बीती रात इस घटना हो अंजाम दिया गया। मामले में पीड़ित युवती ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह होटल में रुकी हुई थी, उसी दौरान चार युवक व एक महिला ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप की घटना के बाद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होना शुरू हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती ताजगंज क्षेत्र में ही एक दूसरे होटल में काम करती थी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही मामले को लेकर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पांचों आरोपियों में एक महिला भी शामिल है।
घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने तत्काल पीड़िता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए 1 महिला और 4 पुरुष समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर आगरा के ताजनगरी फेस 2 के एक सोसायटी के बाहर स्थित फ्लैट का वीडियो सोशल मीडिया पर देर रात से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती को कुछ लोग घसीटते हुए रूम के भीतर ले जा रहे हैं और आसपास भी लोग मौजूद हैं। वीडियो में दिख रही पीड़िता लोगों से बचाने की अपील कर रही है। इस दौरान वह ये भी कहती हुई नजर आ रही है कि मेरे मां-बाप नहीं हैं, में बिन मां-बाप की बच्ची हूं, मुझे बचा लीजिए। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने 4 पुरुष आरोपियों रवि, जितेंद्र, मनीष और देव किशोर को गिरफ्तार किया है।

Share.

About Author

Leave A Reply