Saturday, April 13

अपार्टमेंट की लिफ्ट में अकेली फंसी बच्ची, चिल्ला कर मांगती रही मदद, वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ 05 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट में कुछ मिनट तक लिफ्ट में एक अकेली बच्ची फंसी रही। लिफ्ट में फंसने से बच्ची घबरा गई और चिल्ला चिल्ला कर मदद की गुहार लगा रही थी। लेकिन किसी ने बच्ची की आवाज नहीं सुनी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह पूरी घटना लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट की है। जहां पर बुधवार दोपहर को स्कूल की यूनिफॉर्म पहने एक बच्ची लिफ्ट में फंस गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बच्ची लिफ्ट में थी और अचानक लिफ्ट बंद हो गई। बच्ची पहले तो शांत थी, लेकिन काफी देर तक अटके रहने से वो घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। बच्ची कूदने लगी और प्लीज मुझे बचा लो की गुहार लगाने लगी। वो कैमरे के आगे हाथ भी जोड़ रही थी और दरवाजे को खोलने की कोशिश कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, बिजली गुल होने के कारण बच्ची लिफ्ट में फंस गई। कुछ देर बाद लिफ्ट नीचे बेसमेंट में जाकर खुली। तब जाकर बच्ची बाहर निकली। फिलहाल, बच्ची सुरक्षित है, लेकिन बड़ी बात ये है कि बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज किसी ने नहीं सुनी। अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने बताया कि, घटना दोपहर 2 बजे की है। 11 फ्लोर बी 1105 फ्लैट नंबर में यह परिवार रेंट पर रहता है। बच्ची लिफ्ट से अकेले आ रही थी और लिफ्ट अटक गई। उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से मेंटेनेंस टीम की लापरवाही है।

Share.

About Author

Leave A Reply