Friday, February 23

गणपति के सामने अश्लील गानों पर बार-बालाओं के ठुमके, वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

जमुई 22 सितंबर। बिहार के जमुई में गणेश उत्सव के नाम पर अश्लील डांस का मामला सामने आया है. यहां पूजा के नाम पर आयोजित कार्यक्रम में गणपति की मूर्ति के सामने बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इतना ही नहीं पंडाल में भगवान गणेश की मूर्ति के सामने हो रहे अश्लील नाच गान प्रोग्राम में एक युवक पिस्टल लहराकर बार बालाओं के साथ डांस कर रहा था जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक लूंगी- शर्ट पहनकर भोजपुरी गाने पर नाच रहा है साथ में वह पिस्टल भी लहरा है.वायरल वीडियो बीते मंगलवार का है और सदर थाना क्षेत्र के अंबा सिमरिया, मनियाडा गांव का है. गणपति के सामने गंदा डांस का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं पिस्टल लहराने वाले युवक की पहचान रामधनी महतो के रूप में हुई. गांव वालों ने उसके बारे में बताया कि वह आपराधिक प्रवृति का है.

दरअसल बीते मंगलवार को गणेश चतुर्थी पर अंबा सिमरिया गांव में गणेश भगवान की प्रतिमा स्थापित किया गया था. पूजा के मौके पर पूजा कमिटी ने ऑर्केस्ट्रा के प्रोग्राम का भी आयोजन कराया था. लेकिन ऑर्केस्ट्रा में भोजपुरी गानों पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान एक युवक भी यहां नातचे और अवैध हथियार लहराते नजर आया. इसके बाद गांव के लोगों ने उसे पकड़कर मंच से उतारा लेकिन इससे पहले किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
वीडियो वायरल होने के बाद भगवान गणेश की प्रतिमा का गुरुवार को ही विसर्जन कर दिया गया. वही अश्लील डांस और हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पिस्टल लेकर डांस करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Share.

About Author

Leave A Reply