Wednesday, May 22

जिम ट्रेनर ने होटल में 13 साल की किशोरी का किया रेप

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नोएडा 19 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के नोएडा में 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी को जिम ट्रेनर होटल में ले गया, जहां उसका रेप किया। वहीं, होटल में एंट्री के लिए आरोपी ने 21 साल की लड़की का आधार कार्ड पेश किया था। जिसे होटल मालिक ने रिकॉर्ड में नहीं लिया। पुलिस ने आरोपी होटल मालिक को अरेस्ट कर लिया है। जिम ट्रेनर की तलाश जारी है।

होटल मालिक 32 साल का है, जो गाजियाबाद का रहने वाला है। जिम ट्रेनर उसका पड़ोसी है, जिसने 9 अक्टूबर को रेप किया। बादलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। एसएचओ ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि आरोपी उज्जवल सिंह का बादलपुर इलाके में होटल है। वहीं, जिम ट्रेनर 20 साल का है, जो 9वीं की स्टूडेंट को होटल लेकर गया था।

उसका रेप किया। लेकिन लड़की को नाबालिग होने के बाद भी होटल मालिक ने नहीं रोका। पुलिस ने होटल को सील करने के लिए भी जिला मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट दी है। जिम ट्रेनर ने लड़की को जरूरी बात करने के लिए बुलाया था। होटल में एंट्री के लिए 21 साल की लड़की का आधार कार्ड दिया। लेकिन होटल मालिक ने इसे रिकॉर्ड में नहीं लिया।
आरोपी शाम को 5 बजे लड़की को लेकर आया था। रेप करने के बाद वह होटल से चला गया। उसने लड़की को धमकी दी थी कि किसी को बताया तो उसे मार देगा। लड़की ने घर जाने के बाद वारदात के बारे में माता-पिता को बताया था। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ बादलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी।

Share.

About Author

Leave A Reply