Tuesday, May 28

गढ़ रोड पर आज दोपहर 12 बजे से नहीं चलेंगे भारी वाहन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 नवंबर (प्र)। गंगा स्नान पर गढमुक्तेश्वर की ओर स्नान के लिए जाने वाले लोगों, बुग्गियों का काफिला बहने व देवउठावनी एकादशी पर शहर में 700 शादियों को देखते हुए पुलिस ने शहर में यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया है। गुरुवार दोपहर 12 बजे से डिग्गी तिराहे व गढ़ रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। हापुड़ जिला प्रशासन के आसपास के जिलों से रूट डायवर्जन का पत्र भेजने के बाद यह व्यवस्था की गई है। एसपी यातायात जितेन्द्र सिंह श्रीवास्तव ने बताया कि अब गढ़मुक्तेश्वर की और मेरठ से कोई भारी वाहन नहीं गुजरने दिया जाएगा। डिग्गी तिराहे से गढ़ रोड पर वाहनों का प्रवेश पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। अब अमरोहा, मुरादाबाद रामपुर जाने वाले भारी वहन गढ़मुक्तेश्वर की ओर न जाकर मवाना रोड, गंगानगर, मवाना से बहसूमा रामराज, मीरापुर व बिजनौर होते अपने गंतव्य पहुंचेंगे। इसी मार्ग भारी वाहन मेरठ आएंगे। गाजियाबाद भी इसी रास्ते से पहुंचा जा सकेगा।

ऐसे होगी रूट डायवर्जन की व्यवस्था
मेरठ से मुरादाबाद जाने के लिए मवाना रोड होकर मीरापुर बैराज बिजनौर, सिटी, नगीना, धामपुर, कांत, छजलैट होते हुए पहुंचा जा सकेगा।
मुरादाबाद से गाजियाबाद जाने के लिए छजलैट कांठ, धामपुर, नगीना, बिजनौर, मीरापुर बैराज मवाना मेरठ से गाजियाबाद होते हुए पहुंचा जा सकेगा।
मुरादाबाद व अमरोहा जाने के लिए जोया नोगांवा सादत नूरपुर, हल्दौर, बिजनौर, मीरापुर बैराज मवाना मेरठ से गाजियाबाद होते जा सकता है।
मेरठ से बुलंदशहर, संभल व रामपुर जाने के लिए मेरठ के किठौर से मुदफरा, दिवाला अंडरपास, ततारपुर चौराहा, सोना पेट्रोल पंप चौराहा (एनएच-334) गुलावटी, नरौरा, बबराला बहजोई चंदौसी के रास्ते गतव्य तक जा सकेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply