Sunday, July 21

पति को चाय मांगना पड़ा महंगा, पत्नी ने आंख में घोप दी कैंची

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बागपत 28 दिसंबर। ठंड के मौसम में एक शख्स को पत्नी से चाय मांगना महंगा पड़ गया। बागपत जिले के बड़ौत के रहने एक युवक ने अपनी पत्नी ने चाय मांगी। उसकी पत्नी चाय देने के बजाय आंख में कैंची घोंप दी। यही नहीं, पुलिस के आने से पहले ही महिला घर से फरार हो गई। घायल को सीएचसी से मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज किया।
बड़ौली रोड निवासी युवक अंकित पुत्र स्वर्गीय जगमेहर की शादी तीन साल पहले रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन पिछले कुछ समय से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई होती थी।

बुधवार को जब युवक ने अपनी पत्नी से चाय मांगी, तो पत्नी को गुस्सा आ गया। वह कमरे के अंदर गई और थोड़ी देर बाद ही वह कैंची उठाकर लाई और चारपाई पर बैठे अपने पति की आंख में कैंची घौंपी गई। इससे अंकित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। शोर सनुकर अंकित के भैया- भाभी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वहीं, पुलिस आने की सूचना मिलते ही पकड़े जाने के डर से पत्नी मौके पर फरार हो गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से उसे इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया।
कोतवाली पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी के बीच अक्सर मारपीट होती रहती है। तीन दिन पहले युवक की पत्नी ने युवक समेत उसके भाई और भाभी के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। फिलहाल युवक की तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply