Monday, May 20

दीपिका पादुकोण बनीं टेक्नो स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेसडर

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 28 दिसंबर (वि) एक अभूतपूर्व कदम के तहत, प्रीमियम वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो को भारतीय सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए खुशी हो रही है। यह कदम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्टाइलिश और सुलभ रहते हुए सर्वोत्तम नवाचार प्रदान करने के टेक्नो के प्रस्ताव में अगला कदम है। हाल ही में बनी साझेदारी के बारे में बोलते हुए, टेक्नो मोबाइल के सीईओ, अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “हम दीपिका पादुकोण को टेक्नो के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित करते हुए रोमांचित हैं।

दीपिका का करिश्मा, टेक्नो के इनोवेशन फोकस के साथ मिलकर, एक शक्तिशाली तालमेल बनाता है। जो हमारी ब्रांड धारणा को मजबूत करेगा और युवा दर्शकों के साथ तालमेल बिठाता है। एक स्मार्टफोन ब्रांड होने के अलावा, टेक्नो एक जीवनशैली साथी बनने की आकांक्षा रखता है। हमें उम्मीद है कि यह सहयोग हमारी ब्रांड छवि को बढ़ाएगा और विविध दर्शकों को जोड़ेगा, उत्कृष्टता की हमारी खोज और ‘स्टॉप एट नथिंग’ ब्रांड दर्शन को बढ़ावा देगा। दीपिका के साथ हम अभूतपूर्व लॉन्च, आकर्षक अभियानों और टेक्नो के सार को प्रतिबिंबित करने वाली साझेदारी के एक वर्ष की आशा करते हैं जहां प्रौद्योगिकी स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए शैली से मिलती है।

दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करना टेक्नो के लिए सिर्फ एक रणनीतिक कदम नहीं है, बल्कि यह युवा और उत्साहित दर्शकों के साथ एक सुपर-मजबूत संबंध बनाने के लिए स्टाइल भागफल को बदलने जैसा है। दीपिका का फैशन-फॉरवर्ड व्यक्तित्व टेक्नो द्वारा उपयोगकर्ताओं के लिए लाए गए स्टाइलिश नवाचारों के साथ सहज रूप से मिश्रित होता है। यह एसोसिएशन पूरे वर्ष सभी ब्रांड और उत्पाद लॉन्च में विस्तार करेगा, जिससे एक सुसंगत और प्रभावशाली उपस्थिति सुनिश्चित होगी।
दीपिका पादुकोण ने कहा, “मैं इनोवेशन और स्टाइलिश स्मार्टफोन के पर्याय ब्रांड टेक्नो में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। टेक्नो का जीवनशैली-अनुरूप दृष्टिकोण नई पीढ़ी की भावना के साथ प्रतिध्वनित होकर नवीनता, शैली, डिजाइन और पहुंच का सहज मिश्रण है। मैं इस साझेदारी और आगे आने वाले रोमांचक अवसरों की प्रतीक्षा कर रहा हूं।‘’

Share.

About Author

Leave A Reply