Sunday, April 14

पति ने की अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला रेतकर हत्या

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 20 अक्टूबर (प्र)। मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाटव गली में पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। यह वारदात गुरुवार देर रात दो बजे की है। बताया गया कि पत्नी रात में सो रही थी, इसी दौरान पति ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। वहीं, सुबह को मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, सतलीव की शादी 35 साल पहले जाटव वाली गली निवासी इसरार से हुई थी। दोनों के दो बेटे भी हैं। तारापुरी जाटव वाली गली में इसरार परिवार के साथ रहता है। वह एक स्कूल संचालक है। पुलिस का कहना है कि इसरार अपनी पत्नी तसलीम पर शक करता था कि पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। वह आए दिन बिना बताए घर के बाहर चली जाती है।
इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। गुरुवार की रात तीन बजे सोते समय इसरार ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के समय परिवार के लोग दूसरे कमरे में सोए हुऐ थे।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जांच पडताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर लिसाडी गेट जितेंद्र सिंह का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply