Saturday, April 13

खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, पिता समेत 2 बच्चों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बदायूं 20 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एलपीजी गैस सिलेंडर में लगी आग ने एक मकान को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे एक परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि इस हादसे में सुखबीर मौर्य (35) और उसके दो बेटों- गोपाल मौर्य (8) एवं यश (6) की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्होंने बताया कि उझानी थाना क्षेत्र में स्थित मकान में खाना पकाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई थी और फिर इस आग ने पूरे मकान को चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मकान के भूतल पर रहने वाले मृतक के बड़े भाई भूप सिंह के मुताबिक, खाना पकाते समय रात करीब नौ बजे गैस सिलेंडर में आग लगने पर सुखबीर की पत्नी के मदद के लिए शोर मचाया। जिसके बाद हर कोई ऊपर की मंजिल की ओर भागा, जहां सुखबीर और उसके दो बेटे कमरे में फंसे थे। भूप सिंह ने बताया कि सुखबीर ने जलते सिलेंडर को बाहर फेंकने का भरसक प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सका और आग पूरे कमरे में फैल गई।

Share.

About Author

Leave A Reply