Friday, March 1

6 साल बाद घर लौटा पति, मृत मानकर पत्नी ने रचा ली थी दूसरी शादी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

अररिया 25 नवंबर। अररिया जिले में चौकाने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां 6 साल के बाद लापता युवक को गुजरात से ढूंढ निकाला गया है। हालांकि, इस दौरान उसकी पत्नी ने पति को मृत मानकर दूसरी शादी भी कर ली। मामला फारबिसगंज विधानसभा क्षेत्र के भजनपुर गांव का है।

दरअसल, एक हादसे में मानसिक संतुलन बिगड़ने के बाद 45 वर्षीय सज्जाद अंसारी लापता हो गया था। तीन बच्चों के पिता सज्जाद को ढूंढने के लिए परिवार वालों ने काफी प्रयास किया। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद थक हार कर पत्नी ने दूसरी शादी भी कर ली।
पत्नी ने तो अपनी लाइफ को आगे बढ़ाते हुए दूसरी शादी तो रचा ली लेकिन कहते हैं न की मां तो मां होती है। लापता युवक की मां ने अपने बेटे को ढूंढ़ने के लिए लगातार तलाश जारी रखी। भगवान ने भी मां की ममता को सुना और बेटे को घर भेज दिया।

मां ने बीते दिनों कांग्रेस नेता सह अररिया नगर परिषद वार्ड संख्या 25 के पार्षद आबिद हुसैन अंसारी को अपनी आप बीती सुनाया। जिसके बाद पार्षद आबिद हुसैन ने सज्जाद को ढूंढने का प्रयास करना प्रारंभ किया। मिली जानकारी के मुताबिक आबिद हुसैन अंसारी के प्रयास और गुजरात की संस्था अपना घर आश्रम उमता गुजरात के सदस्यों के प्रयास से सज्जाद को ढूंढ निकाला गया।
जैसे युवक अपने घर लौटा तो उसके परिवार वालों में खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। 6 साल बाद अपने पुत्र को देखकर बूढ़ी गरीब मां खुशी से झूम उठीं। भाई-बहन भी अपने गुमशुदा भाई को देखकर काफी खुश दिखे।

Share.

About Author

Leave A Reply