Tuesday, May 28

विद्या कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इग्नस 2023 का आयोजन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 09 दिसंबर (वि) बागपत रोड स्थित विद्या कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में नव प्रवेशित छात्रों के लिए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि प्रबंध निर्देशक विशाल जैन रहे। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलन के साथ हुई। संस्था के निर्देशक डॉ राजीव कुमार चेची जी ने नवप्रवेशीत छात्रों का कॉलेज में स्वागत किया और भविष्य में इंजीनियरिंग के क्षेत्र में आने वाले अवसरों के बारे में बताया।
इस अवसर पर संस्था के डीन इंजीनियरिंग अश्वनी कुमार वशिष्ठ ने छात्रों को मार्गदर्शन दिया और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को छात्रों के समग्र विकास में महत्वपूर्ण बताया और एक अच्छे तकनीकी परशिक्षण के साथ रचनात्मक बढ़ाने के लिये इस तरह के कार्यक्रम मे भागीदारी छात्र के सम्प्रून विकास के लिये अत्यंत आवश्यक है सामूहिक रूप मे कार्य करना एवं पूरी जिमेदारी लेने की महत्ता इसी तरह से निखरी जा सकती है कार्यक्रम में छात्रों ने काव्य स्किट गीत संगीत नृत्य और वाद्य यंत्रों के माध्यम से अद्भुत प्रस्तुतियाँ दीं।

प्रतियोगिताओं में विजेताओं को पदकों से सम्मानित किया गया। काव्य में बीटेक से प्रथम स्थान प्रनशी चन्देल द्वितीय खघ्ुशी सैनी और तृतीय स्थान आकाश राजपूत ने प्राप्त किया ।
स्किट में प्रथम स्थान आकाश दीपंशी कोमल रिषभ तन्शिषा सैनी प्रियांश द्वितीय स्थान सागर हर्ष शर्मा अनुराग पंडित संभव जैन आर्यन अमनदीप और तृतीय स्थान अनिकेत शिवांगी आनंद तनु खघ्ुशी सैनी अभियंश हर्षित कौशिक विशेष महक विजेता रहे।
एकल गीत में बीसीए से प्रथम कनिष्का द्वितीय आस्था धैया तथा बी.टेक से प्रथम स्थान अभिषेक भारती और द्वितीय स्थान जग्रुँती पालीटेक्नीक तृतीय स्थान आदित्य सिंह शोंम ने प्राप्त किया।

एकल नृत्य में बीटेक से प्रथम स्थान ज्योति शर्मा द्वितीय स्थान रिया शर्मा और तृतीय स्थान अंजलि ने प्राप्त किया तथा बीसीए से प्रथम स्थान मो अमन द्वितीय सलोनी अगरवाल तथा तृतीय स्थान पर निहारिका पल ने प्राप्त किया।
सामूहिक नृत्य में बीटेक से प्रथम स्थान विशांकी और रिया द्वितीय स्थान, कशिश अनन्या और तृतीय स्थान पर पलक और रिया वर्मा तथा बीसीए से प्रथम स्थान अनमोल त्यागी अनुभव अंकित सैनी सागर सैनी द्वितीय स्थान पर निहारिका पल अंशिका बंसल मत्या अरोरा पर्वी गुप्ता सलोनी अग्रवाल अमन अंकित सागर सैनी व तृतीय स्थान परवी गुप्ता ने प्राप्त किया ।
वाद्य यंत्र में प्रथम आयुष अभिषेक द्वितीय अभिषेक भारती एऔर तृतीय आदित्य शर्मा व वाशुदेवेंन विजेता रहे ।
रैंप वाक में बीसीए से प्रथम स्थान सूर्य वेद्वान व वाणी खेवल प्राप्त कर त्तथा बीटेक से प्रथम स्थान अनुपम आनंद तथा भुवि चौहान प्राप्त कर मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर चुने गये और उन्हें ट्रॉफी और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।
संस्था के चेयरमैन श्री प्रदीप जैन और प्रबंध निर्देशक श्री विशाल जैन ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर शामिल व्यक्तित्वों में डॉ निरंजन लाल, डॉ. गौरव अग्रवाल, पुष्पेंद्र कुमार द्विवेदी, मनोज कुमार शर्मा, भानु प्रताप, कुलदीप, सुश्री दीपा गर्ग, जितेंद्र, सुश्री श्रुति गर्ग सुश्री दीपा गर्ग और अन्य सभी शिक्षकों ने छात्रों को मार्गदर्शन प्रदान किया।

Share.

About Author

Leave A Reply