Sunday, June 23

हाथ में रिवॉल्वर, सिर पर हंटर कैप, खलनायक ने 10 सेकेंड में दागी पांच गोली, गोविंद हत्याकांड का वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बिजनौर, 09 दिसंबर। एक हाथ में रिवाल्वर, दूसरे में मोबाइल फोन और सिर पर हंटर कैप पहने हुए बॉलीवुड एक्टर भूपेंद्र ने हत्याकांड को अंजाम देने के लिए फिल्मी अंदाज अपनाया। कई फिल्मों ने विलेन का अभिनय करने वाले खलनायक ने महज दस सेकेंड में ही पांच गोली दाग दी। पल पल में चल रही गोलियों के बीच किसान परिवार को संभलने का मौका भी नहीं मिला। हालांकि अब अभिनेता अपने नौकर और दो साथियों के संग जेल में बंद है।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा खदरी में तीन दिसंबर को यह गोलीकांड हुआ था। इस गोलीकांड की लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुआंखेड़ा निवासी गोविंद पुत्र गुरदीप अपने खेत की मेढ़ पर लगाए गए तारबाड़ के खंभों को उखाड़ रहा है। गोविंद के पीछे बॉलीवुड एक्टर भूपेंद्र सिंह वीडियो बनाते हुए चल रहा है। भूपेंद्र के पीछे गोविंद के पिता गुरदीप और उसके भाई अमरीक भी हैं। किसान गुरदीप के पक्ष से भी किसी ने वीडियो बनाई।

38 सेकेंड की इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर भूपेंद्र सिंह एक हाथ में रिवॉल्वर और दूसरे हाथ में मोबाइल से वीडियो बनाते दिख रहा है। ताड़बाड़ का खंभा उखाड़ने पर भूपेंद्र सिंह अपने आगे चल रहे गोविंद को गोली मार देता है। इससे गोविंद की मौके पर ही मौत हो जाती है। दस सेकेंड में पांच गोली चलती हैं। गोली लगने से गोविंद के पिता गुरदीप और अमरीक भी घायल हो जाते हैं।
फिलहाल गुरदीप और अमरीक पुत्र गुरदीप का मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी अभिनेता भूपेंद्र भी अपने नौकर और दो साथियों के संग जेल में बंद है। उधर, इस हत्याकांड में बढ़ापुर थानाध्यक्ष, दरोगा और सिपाही को एसपी नीरज कुमार जादौन निलंबित कर चुके है।

Share.

About Author

Leave A Reply