Saturday, February 24

बदायूं में बेटी और उसके प्रेमी को बीच सड़क फावड़े से काटा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बदायूं, 03 जनवरी। बदायूं के कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को साथ देखा तो आपा खो बैठा। बेटी और उसके प्रेमी को पीटा और दोनों की गर्दन फावड़ा से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवती का पिता आलाकत्ल फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचा और सरेंडर दिया। हाथ में खून से सना फावड़ा देखकर पुलिस दंग रह गई। युवक के परिजन की तहरीर पर युवती के पांच परिजनों के खिलाफ बलवा और हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवती के माता-पिता को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

बिल्सी कोतवाली क्षेत्र के गांव परौली निवासी जयपाल (20) पुत्र सूरजपाल का पड़ोस में रहने वाले महेश की बेटी नीतू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे जयपाल प्रेमिका के घर पर उससे मिलने गया था। आहट होने पर युवती के परिजन जाग गए। उन्होंने प्रेमी-प्रेमिका को एक साथ देख लिया। दोनों की लाठी से जमकर पिटाई लगाई। महेश अपना आपा खो बैठा। घर के भीतर गया। फावड़ा लेकर आया। अपनी बेटी और उसके प्रेमी के गर्दन पर हमला कर दिया। प्रेमी-प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। हत्या करने के बाद महेश फावड़ा लेकर कोतवाली बिल्सी पहुंचा। उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी और मौके पर पहुंचे। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने मौका मुआयना किया। ग्रामीणों से जानकारी की। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जयपाल के पिता सूरजपाल की तहरीर पर महेश, रामौतार, लक्की, अंकित और भागवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। महेश और भागवती को गिरफ्तार किया गया।

गांव परौली निवासी युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। युवती के परिजनों ने दोनों को मिलते हुए देख लिया था। युवती के परिजनों ने युवक और युवती की फावड़ा से हत्या कर दी। आरोपी ने कोतवाली जाकर सरेंडर कर दिया जबकि उनकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। युवक के परिजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply