Thursday, June 13

मुरादाबाद क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर 7000 रुपए की रिश्वत लेता गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुरादाबाद 06 अक्टूबर । एंटी करप्शन ब्यूरो बरेली की टीम ने मुरादाबाद क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर वली मोहम्मद को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। अफसरों ने आरोपी के पास से सात हजार रुपये भी बरामद किए हैं। इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। सीओ एंटी करप्शन श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि संभल जिले के निवासी विजेंद्र सिंह ने रजपुरा थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद कार्रवाई की गई। एंटी करप्शन टीम आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर बरेली ले गई है। इसकी विवेचना डीआईजी मुरादाबाद ने क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर वली मोहम्मद ने चार लोगों के नाम मुकदमे में बढ़ाए थे। वह इनकी गिरफ्तारी के लिए सात हजार रुपये रिश्वत मांग रहे थे। विजेंद्र सिंह की शिकायत पर टीम ने इंस्पेक्टर को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। जांच टीम में शामिल अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

बताते चले कि क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर के दबोचे जाने के कुछ दिन पहले ही विजिलेंस बरेली की टीम ने 26 सितंबर को श्रम प्रवर्तन अधिकारी सुभाष भारती को पेट्रोल पंप मालिक से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

Share.

About Author

Leave A Reply