Thursday, May 30

दोस्त को दिए 2 हजार रुपये उधार और खाते में आ गए 753 करोड़, शख्स के उड़े होश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

चेन्नई 09 अक्टूबर । इन दिनों आम आदमी के बैंक खातों में अचानक से करोड़ों रुपये आने का मामला खूब सामने आ रहा है. इसी कड़ी में एक और ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जहां एक शख्स ने अपने दोस्त को 2 हजार रुपये उधार के तौर पर भेजे और जैसे ही अपना खाता चेक किया तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि उसके खाते में 753 करोड़ रुपये दिखा रहा था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये हैरान कर देने वाली घटना मोहम्मद इदरीस के साथ हुई. मोहम्मद इदरीस फार्मेसी का काम करते हैं. इदरीश ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्त को कोटक महिंद्रा बैंक के माध्यम से 2 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे. इसके बाद जब उसने अपने अकाउंट का बैलेंस चेक किया तो खाते में 753 करोड़ रुपये दिखा रहा था. हालांकि इसके बाद जब इदरीश ने अपने बैंक शाखा में संपर्क किया तो उनके खाते को फ्रीज कर दिया गया.

बता दें कि तमिलनाडु में ऐसी तीसरी घटना है, जब खाते में इतनी अधिक राशि आ गई हो.इससे पहले राजकुमार नाम के कैब ड्राइवर के साथ भी इसी तरह की घटना हुई थी जब उसके खाते में गलती से 9 हजार करोड़ रुपये ट्रांसफर हो गए थे. राजकुमार ने जब अपनी मर्केंटाइल बैंक को इस बात की जानकारी दी तो जांच में पता चला कि ये गलती से हुआ था. इसके बाद कैब ड्राइवर के खाते से इस बड़ी धनराशि को बैंक ने ट्रांसफर कर लिया था.इसके अलावा इसी तरह का वाक्या तंजावुर के गणेशन नाम के शख्स के साथ भी हुआ था, जब वो अपने खाते में 756 करोड़ रुपये देखकर चौंक गया था.

Share.

About Author

Leave A Reply