Monday, July 22

’31 अंडों का ऑमलेट खाओ, एक लाख रुपये इनाम ले जाओ’, चैलेंज वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 09 अक्टूबर। आप जानते होंगे कि दुनिया में वेज के साथ-साथ नॉनवेज खाने वालों की संख्या भी बहुत है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो नॉनवेज के नाम पर सिर्फ अंडे ही खाते हैं, चिकन या मटन नहीं खाते. शायद आप भी अंडे खाना पसंद करते होंगे, पर आमतौर पर एक इंसान एक दिन में सिर्फ 2-3 अंडे ही खाता है, लेकिन जिम करने वाले लोग 6-7 भी खा जाते हैं. अगर आप जिम जाते होंगे तो शायद आप भी इतने अंडे खा सकते हैं, लेकिन अगर आपसे एक बार में 20-30 अंडे खाने को कहा जाए तो क्या आप ऐसा कर पाएंगे? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक चौलेंज वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जानकर ही लोगों के होश उड़ गए हैं.

दरअसल, एक दुकानदार ने लोगों को 31 अंडों से बना ऑमलेट खाने का चौलेंज दिया है और साथ ही उसने ये भी घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति इस चौलेंज को पूरा करेगा यानी 31 अंडों वाला ऑमलेट खा लेगा, उसे इनाम के रूप में एक लाख रुपये मिलेंगे. दावा किया जा रहा है कि ये अनोखा चौलेंज देने वाले दुकानदार का नाम राजीव है और उनकी दुकान दिल्ली में है.

वीडियो में दुकानदार ने कैसे एक बर्तन में एक-एक कर कुल 31 अंडे फोड़ दिए और उसके बाद उसका ऑमलेट बनाने में जुट गया. उसने पहले तो पैन में ढेर सारा बटर डाला और उसके बाद प्याज-मिर्च और टमाटर. फिर उसने उसमें कुल 31 अंडे मिला दिए और उसके ऊपर से ब्रेड डालकर अच्छी तरह पकाया. इसके अलावा भी उसने ऑमलेट में बहुत सारी चीजें मिलाई और चौलेंज दे दिया कि इसे जो भी खाएगा, उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Share.

About Author

Leave A Reply